Asia Cup Final 2023: पाकिस्तान को लेकर इरफान पठान ने कसा तंज, बोले- पड़ोसियों की आवाज कोलंबो तक नहीं पहुंच रही

नई दिल्लीः सिराज की शानदार गेंदबाजी के बदौलत भारत ने एशिया कप खिताब अपने नाम कर लिया है. भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 10 विकेट से जीत दर्ज की. जहां भारत की ओर से सिराज ने 6 विकेट लेते हुए विपक्षी टीम को 50 रन पर ऑल आउट कर दिया. जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने महज 6.1 ओवर में ही मैच को अपने नाम कर लिया. इसके बाद से ही टीम को मिल रही बधाईयों का दौर जारी है. लेकिन इसी बीच अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने पाकिस्तान पर जबरदस्त तंज कसा है. 

भारत की जीत के बाद इरफान ने ट्वीट कर लिखा कि पड़ोसी आवाज करने की कोशिश कर रहे है लेकिन उनकी आवाज कोलंबो तक पहुंच नहीं पा रही है. जिसपर फैंस भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है. खिलाड़ी इससे पहले भी भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार पर तंज कस चुके है. इरफान ने लिखा था कि लगता है कि आज पड़ोसियों ने टीवी के साथ-साथ मोबाइल भी  फोड़ दिये है. 

सिराज ने बरपाया विकटों का कहरः
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम भारतीय बॉलर के सामने धराशायी नजर आयी. और टीम महज 50 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गयी. भारत की ओर से जलवा बिखरते हुए मोहम्मद सिराज ने 7 ओवर में महज़ 21 रन देकर सबसे ज़्यादा 6 विकेट चटाकए. जबकि हार्दिक पांड्या ने 3 और जसप्रीत बुमराह ने एक विकेट चटकाया. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 6.1 ओवर में ही जीत गयी. भारत ने बिना कोई विकेट गंवाए मैच में जीत हासिल की. टीम की ओर से ओपनिंग करने उतरे किशन ने 23 और गिल ने 27 रन की नाबाद पारी खेली. इसका नतीजा ये रहा कि टीम ने 8वीं बार खिताब अपने नाम किय़ा.