प्रेग्नेंट हैं Ambani Family की बड़ी बहू? तस्वीरों में नजर आया बेबी बंप

मुंबई : बीते दिन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उदघाटन किया गया जिसमें पूरी अंबानी फैमिली (Ambani Family) एक साथ नजर ईशा अंबानी ने जहां अपने पिता का हाथ थामा हुआ था तो वही दोनों बेटे अपने लाइफ पार्टनर के साथ यहां पर दिखाई दिए. इस दौरान लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) पर गया. उन्होंने खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई थी लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं.

इवेंट में आकाश और श्लोका थोड़ी देर से पहुंचे थे इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आए श्लोका ने जहां ठीक बॉर्डर की सिमरी गोल्ड साड़ी पहनी थी और उस पर पिंक दुपट्टा कर दिया था वही आकाश ग्रीन रंग के अकाउंट में हैंडसम लग रहे थे.

इस दौरान श्लोका मेहता को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह प्रेग्नेंट है क्योंकि उनका बेबी बंप साफ तौर पर नजर आ रहा था. तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद इस पर यूजर्स के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए है. एक यूजर ने लिखा वह प्रेग्नेंट है, दूसरे ने कहा दूसरा बेबी, एक अन्य ने लिखा क्या यह प्रैग्नैंट है दूसरा बेबी जल्द आने वाला है. सोशल मीडिया पर इस तरह के सवाल किए जा रहे हैं लेकिन इस बारे में अंबानी फैमिली की तरफ से अब तक कोई कंफर्मेशन नहीं दिया गया है.