Priyanka Chahar Choudhary पर ishita Gupta ने लगाए गंभीर आरोप, कही ये बातें

मुंबई : बिग बॉस की 2nd रनर अप प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को लाखों लोग चाहते हैं और उनकी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात को जानना चाहते हैं. उन्हें कई बार कैमरा में कैप्चर भी किया जाता है लेकिन आज हम आपको उनसे जुड़े जो बात बताने जा रहे हैं वह सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. मॉडल और इनफ्लुएंसर इशिता गुप्ता ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

jagran

सितारे सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए प्रियंका पर पीछा करने और परेशान करने का आरोप लगाया है और उनके प्यार पर भी कथित रूप से उन्हें परेशान करने और पीछा करने को लेकर स्टोरी की सीरीज शेयर की है.

इशिता ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि उन्होंने उड़ारिया फेम एक्ट्रेस को ब्लॉक कर दिया है क्योंकि इसने उन्हें स्टॉक किया है और उनका फैशन भी चुराया है. इतना ही नहीं इशिता ने उन पर 30000 पाउंड के कपड़े चुराने का आरोप लगाया है.

jagran

एक और पोस्ट में उन्होंने एक्ट्रेस के बिग बॉस 16 में शामिल होने पर सलमान खान पर निशाना साधा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने प्रियंका से जोड़ कर कई लोगों पर निशाना साधा है. इन सभी बातों पर फिलहाल प्रियंका का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.