जैक कैलिस ने वर्ल्ड कप को लेकर चुने टॉप-5 खिलाड़ी, इस भारतीय दिग्गज को भी किया शामिल

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है. टूर्नामेंट भारत की मेजाबानी में खेला जाना है जिसको लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जैक कैलिस ने टूर्नामेंट को लेकर पांच खिलाड़ियों को फाइनल किया है. जो टूर्नामेंट में धमाल मचा सकते है. 

जैक कैलिस ने भारतीय खिलाड़ियों में से सिर्फ एक खिलाड़ी को शामिल किया है जिसमें विराट कोहली का नाम शामिल है. इसके अलावा सूची में अफगानिस्तान के राशिद खान, इंग्लैंड के जोस बटलर, पाकिस्तान के बाबर आजम और नॉर्खिया शामिल किया है.
 
कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाडी़- कैलिस
कैलिस ने टॉप-5 में कोहली को शामिल करते हुए कहा कि विराट एक जबरदस्त खिलाड़ी है. उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा है. वो वर्तमान क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है. उन्होंने हाल ही में 13 हजार रन पूरे किये है. इसके बाद कैलिस ने राशिद पर कहा कि राशिद अफगानिस्तान टीम के लिए सबसे अहम रहने वाले है. भारत में स्पिनर को मदद मिलती है ऐसे में उम्मीद है कि राशिद अपना कमाल दिखा पाय़ेंगे. राशिद को देखना काफी मजेदार होगा. 

वनडे वर्ल्ड 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेला जाना है जिसमें कुल 10 टीमें हिस्सा लेने को तैयार है. जहां भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा.