जेलर का कमाल, बॉक्स ऑफिस पर धमालः भारत के सबसे महंगे एक्टर की लिस्ट में रजनीकांत का नाम शुमार; फीस जानकर उड़ जायेंगे होश

नई दिल्लीः रजनीकांत की फिल्म जेलर रिलीज के बाद से ही लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 10 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों को रेस्पांस काफी अच्छा मिलता नजर आ रहा है. जिसके बदौलत फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म ने महज 20 दिन के अंदर कमाई के मामले में आसमान छू लिया है. जेलर ने अभी तक कुल 600 करो़ड की कमाई की हैं. इसी बीच अब फिल्म में एक्टर रजनीकांत की फीस को लेकर भी बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 

फिल्म जेलर में एक्टर में रजनीकांत की फीस के बारें शायद ही किसी को पता हो, लेकिन इस पर अब खुलासा हो गया है. फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबाला विजयन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में रजनीकांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि कलानिधि मारन ने जो चेक रजनीकांत को दिया है, वो 100 करोड़ रूपये का है. जो कि फिल्म के प्रॉफिट शेयरिंग है. हालांकि इससे पहले एक्टर फिलम के लिए 110 करोड़ फीस के रूप में ले चुके है. इसके बाद कुल मिलाकर सुपरस्टार को 210 करोड़ रूपये जेलर के लिए मिले हैं. इसके बाद एक्टर रजनीकांत भारत के सबसे महंगे एक्टर में भी शामिल हो गये है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है. 

दर्शकों में जमकर देखने को मिल रहा क्रेजः
10 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म को लेकर दर्शकों में जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की एडवांस बुकिंग से लेकर अब तक का सफर जेलर के लिए बेहद ही खास रहा है जिसके चलते फिल्म ने अभी तक भारत में कुल 328 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड इसने करीब 600 करोड़ा की कमाई कर ली है. 

बता दें कि फिल्म में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, वसंत रवि और विनायकन अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. वहीं जेलर में मोहनलाल, जैकी श्रॉफ और शिव राजकुमार कैमियो रोल में हैं.