Jaipur News: पीट-पीटकर युवक की हत्या का मामला, रामगंज बाजार कराया जा रहा बंद; तनाव के हालात

जयपुर: बाइकों की टक्कर के बाद शुरू हुए विवाद के बाद पीट-पीटकर युवक की हत्या के मामले में एडिशनल पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप व राहुल प्रकाश मौके पर पहुंचे हैं. शुक्रवार देर रात हुई इस घटना के बाद से पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात है. वहीं राजमगंज बाजार को बंद कराया जा रहा है. पुलिस के आला अधिकारी मामले कीजांच कर रहे हैं. वहीं बाइकों की टक्कर का वीडियो भी सामने आया है. 

माहौल खराब नहीं हो इस कारण एसटीएफ की टुकड़ी को भी तैनात किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार इकों की टक्कर के बाद विवाद के दौरान एक युवक रोकने आए लोगों से गाली-गलौज करने लगा. इसके बाद लोगों ने सरिए-डंडे से ताबड़तोड़ वार कर झगड़ा कर रहे बाइक सवार युवक को लहूलुहान कर दिया. जिसकी सवाई मानसिंह हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. 

व्यापारियों ने दुकानें ही नहीं खोलीं:
वहीं घटना के बाद हालात ये हो गए कि सुभाष चौक थाने के बाहर भी काफी भीड़ हो गई और लोगों ने थाना घेर लिया. इस पूरी घटना में कुछ लोगों से पूछताछ की गई है. जिस घर के बाहर झगड़ा और मारपीट हुई है, वहां आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. आज सवेरे रामगंज बाजार में लोगों की भीड़ बढने लग गई. हालात देखकर व्यापारियों ने दुकानें ही नहीं खोलीं. पुलिस ने दोनो ओर से रास्तो को बंद कर दिया और लोगों की आवाजाही रोक दी गई.