Jaisalmer News: दिनदहाड़े दुकान में बैठे युवक पर हुआ हमला, सीसीटीवी में कैद हुई हमले की वारदात

जैसलमेर: स्वर्णनगरी जैसलमेर में आए दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है जिनपर कार्यवाही नहीं होने के चलते अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ऐसा मामला दिनदहाड़े दुकान में बैठे एक युवक पर बाइक सवार होकर आए तीन युवकों ने हमला कर दिया. इस दौरान उन्होंने ई मित्र संचालक दिनेश कुमार व उसके भाई सत्यनारायण के साथ मारपीट की और दुकान में तोड़ फोड़ की. वहीं पड़ोसियों द्वारा बीच-बचाव करने पर हमलावर वहां से फरार हो गए. 

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  जिसके बाद पड़ोसियों द्वारा पुलिस कोतवाली जैसलमेर को जानकारी दी गई, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर घायलों का मेडिकल करवाया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के गांधी चौक स्थित दिनेश ई-मित्र दुकान में दिनेश कुमार ई-मित्र की दुकान चलाता है. जिस पर दिनदहाड़े अज्ञात युवकों ने आकर हमला कर दिया. हाथों में लोहे की छड़ लिए आए युवकों ने दिनेश कुमार व उसके भाई सत्यनाराण के साथ बुरी तरह मारपीट की जिसमें दिनेश कुमार के हाथ व पीठ पर चोट आई है. जिले के खाभिया गांव का वो मारपीट कर अपहरण किया था जिसका निवासी है. 

बीते 2 महीने पहले ही इसी मुकदमा पुलिस थाना खुहड़ी में दर्ज है के साथ मारपीट कर अपहरण किया था कर कोर्ट में पेश किया गया था जहां से जवाहर अस्पताल लाया गया था जहां से कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई. जिसके बाद युवकों द्वारा पुनः उन पर हमला किया गया.  दिनेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया जिन्होंने पहले भी इन युवकों के साथ गांव के युवकों ने इनके भाई सत्यनारायण जिसमे एक बार आरोपियों को गिरफ्तार जिसका मुकदमा दर्ज है.