Jaisalmer News: ट्रांसजेंडर के घर में कुक ने लगाई फांसी, दरवाजा तोड़ शव को उतारा फंदे से नीचे उतारा; एक दिन पहले ही बीकानेर से आया था

जैसलमेर: जैसलमेर में एक युवक ने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ शव को फंदे से नीचे उतारा. उसके बाद लाश का मौका मुआयना कर जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कर आगे की प्रक्रिया शुरू होगी. फिलहाल पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है.

शहर कोतवाल सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि मृतक रेवन्तराम (35) पुत्र मनसुख राम, सर्वोदय बस्ती, नयानगर बीकानेर का निवासी था. युवक खाना बनाने का काम करता था. बुधवार रात को ही युवक जैसलमेर स्थित गफूर भट्टा इलाके में ट्रांसजेंडर विस्की बाई के यहां खाना बनाने के लिए बीकानेर आया था. गुरुवार सुबह उसने खाना बनाया. विस्की बाई के यहां रहने वाले अन्य ट्रांसजेंडर खाना खा कर चले गए. सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि गुरुवार शाम जब बाकी ट्रांसजेंडर घर लौटे तो घर का दरवाजा बंद था. कई बार बेल बजाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोस की छत से घर में घुसे. घर में बने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. सीसीटीवी के मोनिटर में कमरे के सीसीटीवी में मृतक फंदे से लटकता दिखा तो सबके होश उड़ गए.

 

मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला:
सभी ने शहर कोतवाली को जानकारी देकर मौके पर बुलाया. कॉन्स्टेबल कैलाश विश्नोई ने सभी की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़कर मृतक को फंदे से नीचे उतारा. मृतक के परिजनों को जानकारी देकर बुलाया गया. तब तक शव को जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया. शुक्रवार सुबह मृतक के परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है.