जालोर jalore: दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामलों में चार गिरफ्तार, पहला भीनमाल तो दूसरा रानीवाड़ा में सामने आया मामला

jalore: दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामलों में चार गिरफ्तार, पहला भीनमाल तो दूसरा रानीवाड़ा में सामने आया मामला

jalore: दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामलों में चार गिरफ्तार, पहला भीनमाल तो दूसरा रानीवाड़ा में सामने आया मामला

जालोर: जिले में दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामलों में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. भीनमाल में नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में भीनमाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया हैं. एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया की 13 सितंबर को नाबालिग किशोरी अपने गांव से कई जाने के लिये टैक्सी में बैठी थी. टैक्सी चालक रामाराम बंजारा उसे टैक्सी में लेकर गया जहां पर अन्य सवारियों को टैक्सी से उतारने के बाद पीड़िता को भीनमाल लेकर गया.

इस दौरान पीड़िता बार-बार उसे उतारने की कहती रही. वहीं टैक्सी चालक लगातार ग़लत हरकत करता रहा जिसके बाद भीनमाल के महावीर चौराहे पर स्थित एक ढाबे पर खाना खाया. इसके बाद उस ढाबे के संचालक के साथ मिलकर पीड़िता को भीनमाल के ही एक होटल में लेकर गया और पीड़ितों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसके बाद अगली सुबह नाबालिग को झाड़ियों में छोड़कर फ़रार हो गये थे. पीडिता ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को आप बीती सुनाई. जिसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर भीनमाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया हैं.

रानीवाड़ा में भी युवती को मनाली ले जाकर दुष्कर्म:
वहीं जालोर के रानीवाड़ा में भी युवती को मनाली लेकर जाकर होटल में दुष्कर्म करने का सनसनी खेज़ मामला सामने आया हैं. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया हैं. एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि 13 सितंबर को युवती को दो युवक लेकर मनाली और चंडीगढ़ गये जहां पर होटल में युवती के साथ दुष्कर्म किया. परिजनों की रिपोर्ट पर रानीवाड़ा पुलिस ने तकनीक की मदद से लोकेशन ट्रैस कर पुलिस टीम ने मनाली से एक होटल से दस्तयाब किया. पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ ही मेडिकल करवाया गया और दुष्कर्म के दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया. 

और पढ़ें