करियर पर बात करती नजर आई Janhvi kapoor, बोलीं- मौके मिले पर इज्जत नहीं

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) का आज जन्मदिन है और वह 26 साल की हो चुकी हैं. फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस का फिल्मों में एंट्री लेना भले ही आसान रहा हो लेकिन खुद को साबित करने में उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी है.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस को अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए देखा गया. जहां उन्होंने कहा कि अगर फिल्म में मैं मीनिंग फुल नहीं रहूंगी तो यह मेरे इगो को दुख पहुंचाएगा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे पास देने के लिए बहुत कुछ है और मैं खुद को साबित करना चाहती हूं. मैं नए चैलेंज एक्सेप्ट कर सकती हूं और उन्हें पूरा करके बाहर भी आ सकती हूं. मुझे मौके तो मिले हैं लेकिन इज्जत कभी भी नहीं मिली.

इशारो इशारो में एक्ट्रेस ने कहा कि वह इज्जत पाने के लिए काम कर रही हैं और उन्हें लगता है कि मैं जो काम कर रही हूं वह अपनी नजरों में इज्जत पाने के लिए कर रही हूं. परसेप्शन बनाने में बहुत वक्त लगता है और फिर उसे तोड़ दिया जाता है.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो धड़क में उनकी एक्टिंग को ज्यादा सराह नहीं गया था। हालांकि, उनकी उम्मीद ज्यादा थी लेकिन उन्होंने इसके बाद कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और तारीफ कमाई. अब उन्हें जल्दी मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ देखा जाने वाला है.