'जवान' का जलवा अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जारी, भारत में 600 करोड़ कलेक्शन के करीब

मुंबई : शाहरुख खान की जबरदस्त एंटरटेनर 'जवान' रुकने के मूड में नहीं. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई और कुछ ही समय बाद वैश्विक स्तर पर 1,000 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई. चूंकि 'जवान' अब भारत में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने से केवल कुछ इंच दूर है, 24वें दिन के शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि 'फुकरे 3' और 'द वैक्सीन वॉर' से टकराव के बावजूद फिल्म ने फिर से कमाई की है.

'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और जल्द ही ब्लॉकबस्टर बन गई. SRK-स्टारर ने सनी देओल की 'गदर 2' को पीछे छोड़ दिया है और केवल 22 दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. 23वें दिन यानी 29 सितंबर को 'जवान' ने भारत में 5.05 करोड़ रुपये की नेट कमाई की. 24वें दिन शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म ने 9.25 करोड़ रुपये कमाए. अनुमान है कि फिल्म का कुल कलेक्शन 596.20 करोड़ रुपये होगा, जो भारत में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने से बस कुछ ही क्षण दूर है. 

'जवान' के बारे में:

तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' 7 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई. हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी विशेष भूमिका में हैं. 'जवान' मूल रूप से एक पिता-पुत्र की कहानी है, जो शाहरुख द्वारा अभिनीत अपने नायक के माध्यम से विभिन्न सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर प्रकाश डालती है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिधि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा के साथ-साथ संजय दत्त भी कैमियो भूमिका में हैं.