Jawan: एटली ने फिल्म के सुपरहिट होने पर किया 'जवान' के सीक्वल का खुलासा, कहा मजबूत प्लॉट का है इंतज़ार

मुंबई : 'जवान' ने दुनिया को मंत्रमुग्ध कर दिया है. यह बड़े पर्दे पर एक जश्न था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है. अकेले भारत में, इसने 400 करोड़ रुपये से अधिक का संग्रह किया है, जबकि दुनिया भर में यह संख्या 700 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है. अब, निर्देशक एटली ने 'जवान' का सीक्वल बनाने की अपनी योजना के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह विक्रम राठौड़ पर एक स्पिन-ऑफ पर विचार करेंगे.

'जवान' सीक्वल पर एटली:

एटली ने अब तक 5 फिल्में बनाई हैं और उनकी सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं. लेकिन 'जवान' के साथ उन्होंने एक नई संभावना खोली और सिनेमा में एक नया बेंचमार्क बनाया. एटली ने कहा कि, मेरी हर फिल्म का एक खुला अंत होता है लेकिन आज तक मैंने कभी भी अपनी किसी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोचा है. जवान के लिए अगर कोई मजबूत चीज़ मेरे पास आएगी तो मैं पार्ट टू बनाऊंगा. मैंने एक खुला अंत रखा है और मैं अभी या बाद में इसका सीक्वल लेकर आ सकता हूं. लेकिन एक दिन जवान का सीक्वल जरूर लेकर आऊंगा.

एटली ने यह भी खुलासा किया कि, 'जवान' शाहरुख को ध्यान में रखकर बनाई गई थी. उन्होंने कहा कि, 'जवान' सिर्फ शाहरुख खान के लिए बनी है. मैंने दोबारा नहीं सोचा कि ये कौन करने वाला है. लेकिन पहले दिन से, स्क्रिप्ट, दृश्य, मैं क्या करता हूं, यह कैसे हुआ. 'जवान' में नयतारा और विजय सेतुपति ने भी अभिनय किया.