Jodhpur News: शादी के दो साल बाद महिला ने लगाया फंदा, दिन में पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद

जोधपुर: जिले के राजीव गांधी नगर हलके में पठानकोट इलाके में रहने वाली एक महिला ने शादी के दो साल बाद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. सुबह पति पत्नी के बीच में विवाद हुआ था और रात में महिला ने फंदा लगा लिया. इनके बीच झगड़े में पति चोटिल भी हुआ था और वह राजीव गांधी नगर थाने भी गया था. जिस पर पुलिस ने रपट भी डाली है. 

एसीपी प्रतापनगर प्रेम धणदे ने बताया कि महिला के पीहर पक्ष जयपुर सूचना दी गई है. उनके आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. बताया गया कि युवती ने लव अरेंज मैरिज की थी. रविवार की रात को पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और मुआयना किया गया. शव को देर रात मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. मूलत: जयपुर हाल पठानकोट इलाके में रहने वाली आयशा पत्नी समीर ने अपने घर में रस्सी से फंदा लगाकर खुदकुशी की. उसकी शादी को दो साल हुए थे और एक बच्ची भी है. वक्त घटना परिवार के लोग मौजूद थे. 

चोट लगने पर वह थाने पर भी आया था और पत्नी की शिकायत दी थी:
फंदे पर लटके होने की सूचना पर राजीव गांधी नगर थानाधिकारी अनिल यादव मय जाब्ते के वहां पहुंचे. बाद में शव को फंदे से उतरवा कर अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया गया. एसीपी प्रेम धणदे ने बताया कि दोनों पति पत्नी के बीच में सुबह झगड़ा होने की जानकारी पति ने दी थी. उसके चोट लगने पर वह थाने पर भी आया था और पत्नी की शिकायत दी थी. जिस पर पुलिस ने रपट डाली थी. रात को उसकी पत्नी आयशा के फंदे पर लटके होने की सूचना आई. अब जयपुर से पीहर पक्ष के लोग आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.