जेपी नड्डा ने सशस्त्र सेनाओं के पूर्व अधिकारियों से मुलाकात कर केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताईं

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर पार्टी की ओर से आयोजित जनसंपर्क अभियान के तहत सोमवार को सशस्त्र सेनाओं के तीन पूर्व अधिकारियों से मुलाकात की. उन्होंने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, सेना के पूर्व उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल ए एस लांबा और एयर मार्शल (सेवानिवृत्त) डेंजिल कीलोर से गुरुग्राम स्थित उनके आवासों पर मुलाकात की.

नड्डा ने सेना के इन सभी पूर्व अधिकारियों को मोदी सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित करने वाली एक पुस्तिका भेंट की और केंद्र में पार्टी के नौ साल के शासन के विभिन्न पहलुओं पर उनसे चर्चा की. भाजपा अध्यक्ष ने एक ट्वीट में कहा कि संपर्क से समर्थन अभियान के तहत आज पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, सेना के पूर्व उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल ए एस लांबा और एयर मार्शल (सेवानिवृत्त) डेंजिल कीलोर से मिलना और उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार की पिछले नौ साल की उपलब्धियों और इस दौरान उठाए गए विभिन्न कदमों के बारे में बताना मेरे लिए सम्मान की बात है.

भाजपा ने 30 मई से जनसंपर्क अभियानों की एक श्रृंखला शुरू की है और यह 30 जून तक जारी रहेगी. इस दौरान पार्टी की ओर से रैलियों का आयोजन किया जाएगा. इसके तहत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता समाज के विभिन्न वर्गों और प्रबुद्ध लोगों के साथ मुलाकात कर रहे हैं और उन्हें सरकार की उपलब्धियों का ब्योरा दे रहे हैं. सोर्स भाषा