जेपी नड्डा का राजस्थान आने से पहले कांग्रेस सरकार पर कड़ा प्रहार, कहा- प्रतापगढ़ का वीडियो चौंकाने वाला, राजस्थान में शासन व्यवस्था पूरी तरह से नदारद

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान आने से पहले कांग्रेस सरकार पर कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि राजस्थान के प्रतापगढ़ का वीडियो चौंकाने वाला है. इससे भी बुरी बात यह है कि राजस्थान में शासन व्यवस्था पूरी तरह से नदारद है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्री गुटीय झगड़ों को निपटाने में व्यस्त हैं, और बचा हुआ समय दिल्ली में एक राजवंश को खुश करने में व्यतीत हो रहा है. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि राज्य में महिला सुरक्षा के मुद्दे को पूरी तरह से नजरअंदाज किया जा रहा है. आए दिन महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न की कोई न कोई घटना सामने आती रहती है. राजस्थान की जनता राज्य सरकार को सबक सिखाएगी.

आपको बता दें कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा का आज सवाई माधोपुर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से आगाज होने जा रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसका शुभारंभ करेंगे. जेपी नड्डा आज दोपहर करीब 12 बजे सवाई माधोपुर पहुंचेंगे. वहीं आज त्रिनेत्र गणेश मंदिर से परिवर्तन यात्रा के शुभारंभ से पहले दशहरा मैदान में सभा होगी. इसके साथ ही जेपी नड्डा करीब 5 से 7 किलोमीटर तक रथ पर सवार होकर यात्रा के साथ चलेंगे. 

 

इस दौरान कुल 1847 किलोमीटर रथ यात्रा चलेगी:
इस दौरान कुल 1847 किलोमीटर रथ यात्रा चलेगी. जिसमें भरतपुर, जयपुर, टोंक की कुल 47 विधानसभा शामिल है. परिर्वतन यात्रा के अनेकों स्थानों पर स्वागत कार्यक्रम व जनसभाओं के कार्यक्रम होंगे. वहीं इसके बाद कल गृह मंत्री अमित शाह बेणेश्वर धाम से दूसरी यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. यह यात्रा कुल 52 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी. इस दौरान यह यात्रा 19 दिन में 2433 किलोमीटर का सफर तय करेगी.