Kamya Punjabi ने बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस पर कसा तंज, कही ये बातें

मुंबई : काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस है और लंबे समय से अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करती हुई नजर आ रहे हैं. उनकी गिनती बेबाक एक्ट्रेस में होती है और वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. अब हाल ही में वह अपने एक बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं. 

एक्ट्रेस यह नहीं चाहती है कि सितारों को टीवी, ओटीटी और फिल्मों की श्रेणी में बांटा जाए. उनका कहना है कि कई लोग अपना काम ठीक तरह से नहीं कर पाते हैं फिर भी वह कंटेंट में होते हैं इस तरह से बिना नाम लिए उन्होंने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस पर तंज कसा है और लोग इसे सोनाक्षी सिन्हा से जोड़कर देख रहे हैं.

काम्या ने कहा कि वह नाम नहीं लेंगे लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वेब सीरीज देखी जिसमें उन्हें एक बड़े सितारे की बेटी जो खुद भी इंडस्ट्री में पॉपुलर है अपना ओटीटी डेब्यू करती नजर आई. उन्होंने जब शो देखना शुरू किया तो वह 1 एपिसोड से ज्यादा हजम नहीं कर पाई क्योंकि एक्टिंग में दम नहीं था. लेकिन कोई कुछ नहीं कर सकता क्योंकि वो एक दिग्गज की बेटी है.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें  व्यक्ति अस्तित्व के एहसास की, पिया का घर, डोली अरमानों की संजोग जैसे शो में देखा गया है. उनके कहना है कि वो ओटीटी और फिल्मों से ज्यादा टेलीविजन को पसंद करती हैं और ये उनका पहला प्यार है.