The Kerala Story के समर्थन में उतरी कंगना, आलोचना करने वालों को सुनाई खरीखोटी

मुंबई : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हमेशा ही बॉलीवुड में चल रहे हर मुद्दे पर बात करते हुए देखा जाता है. उन्होंने द केरल स्टोरी (The Kerala Story) के मेकर्स का सपोर्ट करते हुए उन लोगों के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है जो फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं. बता दें कि सुदीप्तो सेन की इस फिल्म में योगिता बिहानी, अदा शर्मा, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. कहानी को लेकर जमकर भूचाल मचा हुआ है और मामला इसकी रिलीज को रोकने तक पहुंच गया है.

द केरल स्टोरी का ट्रेलर आते ही विवादों में घिर गया था क्योंकि इसमें यह दावा किया गया है कि केरल की 32000 लड़कियां लापता है और आतंकवादी समूह में शामिल कर दी गई हैं. इसके बाद राजनीति से लेकर मीडिया सब जगह हड़कंप मचा हुआ है और कहा जा रहा है कि यह देश का माहौल खराब कर देगी.

इस बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि मैंने फिल्म नहीं देखी है लेकिन इसे बंद करने की बहुत कोशिश की गई है अगर मैं गलत हूं तो मुझे सुधारो, हाईकोर्ट ने कहा कि फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता है, मैं यह सोचती हूं कि किसी को भी खराब रोशनी में नहीं बल्कि सिर्फ आईएसआईएस को दिखा रहा है.

एक्ट्रेस ने कहा कि अगर देश की सबसे जिम्मेदार संस्था हाईकोर्ट की ओर से यह कहा जा रहा है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है तो वह सही ही होंगे. उन्होंने यह भी कहा कि आईएसआईएस एक आतंकी संगठन है ऐसा नहीं है कि मैं उन्हें आतंकवादी कह रही हूं, हमारा देश, गृह मंत्रालय और अन्य देश भी उन्हें ऐसा ही कहते हैं. अगर आप यह कहते हैं कि वह आतंकवादी संगठन नहीं है तो जाहिर तौर पर आप भी आतंकवादी हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि जो लोग इस तरह की मंशा रख रहे हैं, वह फिल्म से ज्यादा बड़ी समस्या है और उन्हें सोचना चाहिए कि वह अपने जीवन में कहां खड़े हैं.