Kangana Ranaut ने की Uorfi Javed की तारीफ, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्टर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर वापसी कर ली है. वापस आने के बाद से वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं. इसी बीच उनकी उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के साथ हल्की नोकझोंक भी देखी जा रही है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि इस देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड होना चाहिए. इस ट्वीट पर जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि मेरे लिए यह यूनिफार्म कोड कोई काम का नहीं है क्योंकि मैं अपने कपड़ों की वजह से ही फेमस हुई हूं.

इस जवाब पर कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारत में एक महारानी थी जिनका नाम था महादेवी अक्का, उन्हें शिव से बहुत प्रेम था. यह देखकर उनके पति ने कहा कि अगर इन्हें शिव से प्रेम है और मुझसे नहीं तो इन्हें मुझसे कुछ भी नहीं लेना चाहिए. यह सुनकर रानी ने अपने सभी कपड़े उतार दिए और महल छोड़ कर चली गई इसके बाद उन्होंने कभी कपड़े नहीं पहने. 

कंगना ने यह भी कहा कि कपड़े और उनकी कमी दोनों ही व्यक्ति की पर्सनल चॉइस है. महादेवी अक्का कन्नड़ का चमकता सितारा है वह जंगलों में रहती थी और कपड़े नहीं पहनती थी. जी को भी अपने शरीर के बारे में शर्मिंदगी महसूस मत करवाने थे आप शुद्ध और दिव्य हैं, आपको मेरा प्यार.

बता दें कि उर्फी और कंगना के बीच बातचीत का यह सिलसिला तब शुरू हुआ था जब कंगना ने यह कहा था कि देश में मुस्लिम एक्टर्स को ज्यादा प्यार दिया जा रहा है. जिस पर उर्फी ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि एक्टिंग में धर्म बीच में क्यों लाया जा रहा है और बंटवारा क्यों किया जा रहा है. आर्ट को धर्म में नहीं बांटा जाता वह सिर्फ एक्टर्स होते हैं.