Priyanka Chopra के बॉलीवुड फीस बयान को Kangana Ranaut का सपोर्ट, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कुछ दिनों पहले खुलासा करते हुए बताया था कि उन्हें अपने फिल्मी करियर भी कभी भी मेल एक्टर के बराबर सैलरी नहीं दी गई है. सिटाडेल के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें अपने 22 साल के करियर में पहली बार मेल एक्टर के बराबर सैलरी मिली है. अब इस बारे में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सपोर्ट करते हुए देखा गया.

प्रियंका ने बताया था कि उन्होंने अपने करियर में 60 फिल्में की है लेकिन कभी भी उन्हें साथ नजर आए एक्टर के बराबर फीस नहीं दी गई है. इसी स्टेटमेंट को लेते हुए कंगना ने कहा कि वो बॉलीवुड की ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फीमेल एक्ट्रेस को बराबर फीस देने के लिए लड़ाई लड़ी है. ने लिखा कि यह बात सच है कि मुझे पहले एक्ट्रेस लंबे समय से चले आ रहे मापदंड के सामने झुकता आई है मैं पहली ऐसी लड़की थी जिसने इस चीज के लिए लड़ाई लड़ी और कहीं खराब चीजों को भी देखा.

Kangana Ranaut Tv9 Bharatvarsh (5)

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस पर तंज करते हुए कहा कि मैं ये दावे के साथ कह सकती हूं कि की ए लिस्टेड फीमेल एक्ट्रेस हैं, जो फ्री में काम करती हैं और कई तरह की फेवर देती हैं. क्योंकि उन्हें यह डर होता है कि उन्हें कम मिलना बंद हो जाएगा. बाद में वो आर्टिकल रिलीज करती हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा फीस मिली है. जबकी सब जानते हैं कि मैं ही सिर्फ एक ऐसी एक्ट्रेस हूं जिसे मेल एक्टर के बराबर फीस दी जाती है.