कन्नौज: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी, एक ही परिवार के चार लोगो की मौत

कन्नौज(उप्र): जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुआ भट्टा के पास सोमवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई जिससे उसमें सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मृत्यु हो गई व तीन अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने यह जानकारी दी.उसने बताया कि तीनों घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया.

तिर्वा कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि औरैया जिले के एरवा कटरा थाना क्षेत्र के शेखूपुर गांव निवासी कृष्ण मुरारी अपने परिवार के साथ लखनऊ के एक रिश्तेदार के यहां शादी में गये थे. उन्होंने बताया कि परिवार सोमवार दोपहर वापस लौट रहा था और कार मुरारी का बेटा राहुल चला रहा था.उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर फगुहा भट्टा के पास डिवाइडर से टकरा कर पलट गयी, जिसमे कृष्ण मुरारी (60 वर्ष), उनकी पत्नी आशा देवी (52 वर्ष), पुत्र राहुल(32 वर्ष) एवं एक आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि हादसे में कृष्ण मुरारी की पुत्री सोन, राम जीवन, पुत्रवधू लक्ष्मी घायल हुई हैं. कुमार ने बताया कि सभी को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना परिवार को पुलिस ने दी है. सोर्स भाषा