VIDEO: तूल पकड़ता जा रहा कांवटिया अस्पताल प्रकरण ! कार्रवाई से नाराज रेजीडेंट्स का दूसरे दिन भी कार्यबहिष्कार

जयपुर: कांवटिया अस्पताल प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है! प्रकरण में कार्रवाई से नाराज रेजीडेंट्स का दूसरे दिन भी कार्यबहिष्कार है. SMS मेडिकल कॉलेज से अटैच सभी अस्पतालों में हड़ताल चल रही है. कार्य बहिष्कार के चलते अस्पतालों में सेवाओं पर असर देखा जा रहा है. ओपीडी से लेकर आईपीडी में मरीज और परिजन परेशान हो रहे है. पूरे मामले में रेजीडेंट्स का एक ही बयान, पहले कार्रवाई वापस हो.

इसके बाद ही कार्य बहिष्कार खत्म करने को लेकर कोई चर्चा होगी. आपको बता दें कि रेजिडेंट का दूसरे दिन भी कार्य बहिष्कार जारी है. कांवटिया अस्पताल में खुले में महिला के प्रसव का प्रकरण है. 3 रेजिडेंट डॉक्टरों के निलंबन के बाद जार्ड में जबरदस्त नाराजगी है. जयपुर एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर(जार्ड) ने निलंबन के खिलाफ मोर्चा खोला है. देर रात तक चली GBM में कार्य बहिष्कार को जारी रखने का फैसला लिया.

जार्ड ने कहा कि जब तक रेजिडेंट का निलंबन खत्म नहीं किया जाएगा. तब तक सभी रेजिडेंट डॉक्टर किसी भी अस्पताल में ड्यूटी पर नहीं जाएंगे. उधर रेजिडेंट्स के कार्य बहिष्कार से SMS समेत अन्य अस्पतालों में मरीज परेशान हो रहे है. OPD से लेकर IPD में कार्यबहिष्कार का व्यापक असर देखा गया. IPD में भर्ती मरीजों की शेड्यूल सर्जरी आगे के लिए स्थगित की गई.