Kapil Sharma के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इन हसीनाओं के साथ आएंगे नजर

मुंबई : कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जानकारी के मुताबिक हुए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं लेकिन इस बार उनके साथ कई बड़ी एक्ट्रेस नजर आएंगी. जानकारी मुताबिक वह फिल्म द ट्रू में नजर आने वाले हैं हालांकि अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

कपिल शर्मा को इस मूवी में एक अहम रोल प्ले करने के लिए ऑफर किए जाने की खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि करीना (Kareena) भी इसका हिस्सा है और वह जल्द ही अपनी शूटिंग करने के लिए विदेश रवाना हो जाएंगे.

करीना कपूर के अलावा फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) दिखाई देने वाली हैं. बीते दिनों करीना और कृति ने शूटिंग की थी और इस हफ्ते तब्बू की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. कपिल के साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांज का नाम भी इस फिल्म के लिए सामने आ रहा है.

कृष्णन के डायरेक्शन में बनाई जा रही है और एकता और रिया कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर है इसकी शूटिंग भारत के अलग-अलग हिस्सों में की जाएगी और शूटिंग मुंबई में ही होगी. शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत किस किसको प्यार करूं से की थी इसके बाद उन्हें फिरंगी में देखा गया और सालों बाद वह हाल ही में आई ज्विगाटो में नजर आए थे.