Kapil Sharma की फर्राटेदार अंग्रेजी ने फैंस को किया हैरान, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma show) टेलीविजन का सबसे चर्चित शो है और यहां पर देश के साथ विदेशी मेहमान भी हंसते गुदगुदाते नजर आते हैं. इस हफ्ते शो में क्रिकेटर क्रिस गेल और ब्रेट ली पार्टिसिपेट करते हुए नजर आने वाले हैं इसके कुछ प्रोमो वीडियो सामने आए हैं.

ये दोनों पहले भी शो का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन इस बार वीडियो में जो ध्यान देने वाली बात है, वो है कपिल शर्मा की अंग्रेजी, जो सभी को हैरान कर रही है. कपिल शर्मा को अक्सर शो में टूटी फूटी अंग्रेजी बोलते हुए देखा जाता है और वो लोगों को खूब हंसाते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि उन्हें इंग्लिश बोलना नहीं आती है. 

शो का प्रोमो कपिल शर्मा ने इंग्लिश में शूट किया है और वो दोनों क्रिकेटर के साथ फर्राटेदार इंग्लिश में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. कॉमेडियन ने पहला सवाल करते हुए कहा कि जब वो पहली बार शो में आए थे तब उनके सामने सिद्धू जी बैठे हुए थे, तो वो क्या उन्हें मिस कर रहे हैं तो दोनों अर्चना सिंह का सपोर्ट करते दिखाई दिए.

क्रिस गेल अर्चना से फ्लर्ट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं लेकिन कपिल ने अपनी फर्राटेदार अंग्रेजी से फैंस को हैरान कर दिया है. अब दर्शकों को बेसब्री से शो का इंतजार है.