करण जौहर ने की अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनांउसमेंट, विक्की कौशल लीड रोल में आयेंगे नजर

मुबंईः बॉलीवुड के मश्हूर डायरेक्टर में से एक करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. हालांकि इसे करण जौहर की पिछली फिल्मों का मैशअप भी कहा जा रहा है. रॉकी और रानी में आलिया-रणवीर की जोड़ी भी फैंस को पसंद आ रही है. इसी बीच अब करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है. करण ने यह भी बताया है कि उनका यह प्रोजेक्ट कब रिलीज हो रहा है.

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म के बारे में जानकारी देत हुए बताया कि कई वजहों से यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है. इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी कर रहे हैं और धर्मा प्रॉडक्शन के साथ मिलकर अमेजन प्राइम इसे प्रजेंट कर रहा है. फिल्म में विक्की कौशल के साथ एमी विर्क और तृप्ति डिमरी भी नजर आने वाले हैं. 

विक्की कौशल के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं- करण
हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा हैं कि विक्की कौशल के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. उनको मैं न सिर्फ एक कलाकार के तौर पर पसंद करता हूं बल्कि वह मुझे एक सम्मानित इंसान के तौर पर भी पसंद हैं. मैं उनको एक बार फिर से निर्देशित करने का और इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. 

हमने लस्ट स्टोरीज में ऐसा धमाका किया था. एमी विर्क भी उतनी ही ऊर्जा और कलात्मकता की पावरहाउस हैं. और प्यारी तृप्ति डिमरी कमर्शियल अवतार में हैं. जिनके गॉर्जियस अवतार ने फिल्म की खूबसूरती को हर जगह से बढ़ा दिया है वह बेहद सॉलिड हैं.