करण जौहर ने की 'तुझे याद ना मेरी आए' के रीमेक की घोषणा, बी प्राक गाएंगे यह गाना

मुंबई : 'कुछ कुछ होता है' की 25वीं वर्षगांठ से पहले, फिल्म निर्माता करण जौहर ने 'तुझे याद ना मेरी आई' गाने के रीमेक की घोषणा की है. सोनी म्यूजिक ने उदासी भरे गाने को दोबारा बनाया है और बी प्राक इस गाने को गाने के लिए तैयार हैं. इस गाने को मूल रूप से अलका याग्निक, मनप्रीत अख्तर और उदित नारायण ने गाया था. 'कुछ कुछ होता है' के गाने जतिन-ललित द्वारा रचित थे और गीत समीर द्वारा लिखे गए थे. 

'तुझे याद ना मेरी आई' रीमे​क के बारे में: 

फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि फिल्म के प्रतिष्ठित गीत 'तुझे याद ना मेरी' का रीमेक बनाया जाएगा. इसे बी प्राक द्वारा गाया जाएगा और जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. जहां सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का एक वर्ग उत्साहित लग रहा था, वहीं अधिकांश को दूसरे रीमेक का विचार पसंद नहीं आया. 

करण जौहर ने फिल्म की 25वीं सालगिरह से पहले 'कुछ कुछ होता है' के रीमेक 'तुझे याद ना मेरी' की घोषणा की. गाना बी प्राक द्वारा गाया जाएगा. घोषणा को साझा करते हुए, गायक ने लिखा कि, "#तुझेयादनामरियायी 25 साल!!! वे कहते हैं, यदि आप पूरे दिल से सपने देखते हैं, तो सपने प्रकट होने लगते हैं और वे सच होते हैं. मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मुझे एक के लिए गाने का सम्मान मिला है और केवल @iamsrk, सर और @काजोल #रानीमुखर्जी, मुझे आशा है कि आपको हमारा प्रयास पसंद आएगा, इस जादुई गीत को अपनी शैली में गाना और दोबारा बनाना मेरा एकमात्र सपना है, मेरे अनुरोध को स्वीकार करने और हम पर भरोसा करने के लिए @karanjohar धन्यवाद कि हम आपके जादुई गीत के साथ न्याय कर सकते हैं! !!सर्वश्रेष्ठ नंबर 1 गीतकार @jaani777 आपने इसे खत्म कर दिया और हमेशा हमारे प्रयासों का समर्थन करने के लिए @azeemdayani को बहुत-बहुत धन्यवाद.