Karan Johar on Gadar-2: गदर-2 के दीवाने हुए करण जौहर, बोले- फिल्म ने सबके होश उड़ा दिये

मुंबईः सनी देओल की फिल्म गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. हर कोई फिल्म देखने के बाद तारीफ कर रहा है. फैंस से मिले भरपूर प्यार के चलते रिलीज के 11 दिन बाद फिल्म 400 करोड़ के आंकड़े के नजदीक पहुंच गयी है. इसी बीच अब फिल्म को लेकर बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर करण जौहर ने प्रशंसा की है. 

जहां एक फिल्म रिलीज  के 11 दिन बाद भी कमाई के मामले में कहीं पीछे हटती नहीं है. वहीं अब इस पर करण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. करण ने कहा कि गदर ने सभी के होश उड़ा दिए थे  क्योंकि यह एक ऐसी फिल्म थी जो 2001 में बेहद सफल रही थी और अब 2023 में यह हर रिकॉर्ड तोड़ रही है. केजेओ ने आगे कहा मैं सिंगल स्क्रीन के लिए बहुत खुश हूं. वहीं करण से जब सनी के फोन को लेकर सवाल किया गया कि अगर उनका फोन हाथ लग जाये तो क्या करेंगे. इस पर करण ने कहा कि सबको मैसेज करूंगा और लिखूंगा कि ऐसे काम किया जाता है.

बॉलीवुड से ऐसी और फिल्में मिलती रहेंगी- करण
इसी बीच करण ने कहा कि बॉलीवुड से ऐसी और फिल्में मिलती रहेंगी. करण ने कहा अगर आप देखेंगे, तो ये सभी फिल्में जिन्होंने अच्छा परफॉर्म किया है वे एक बहुत ही स्ट्रॉन्ग क्वालिटी पर बेस्ड हैं. वे किसी और से वेलिडेशन नहीं देख रहे हैं, न तो सोशल मीडिया से और न ही फिल्म क्रिटिक्स से. हर कोई ऐसी एंटरटेनिंग फिल्में बना रहा है जो उनकी संवेदनाओं को आकर्षित करती हैं, और मुझे लगता है कि फ्यूचर में ऐसा ही होने वाला है और भी ज्यादा हम हर साल इस लहर पर सवार रहेंगे.