कम कलेक्शन और ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स पर भड़के Karan Johar, कही ये बात

मुंबई : पिछले कुछ समय से बॉलीवुड का बिजनेस लगातार नीचे आता हुआ नजर आ रहा है. इस मुद्दे पर हर कोई चर्चा करता हुआ दिखाई दे रहा है. फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) से भी जब भी इस बारे में चर्चा की गई उन्होंने इंडस्ट्री के काम करने के तौर तरीके पर सवाल उठाया और यह भी बताया कि मुश्किल होने के बाद भी सितारों ने अपनी फीस कम नहीं की है.

अब करण जौहर को एक बार से इस बारे में बात करते हुए देखा गया और उन्होंने कहा कि स्टार्स गलतफहमी का शिकार है और यहां पर उन्होंने अपनी सबसे अच्छे कर्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में हुए घाटे का भी जिक्र किया. करण जौहर यह कहते नजर आए कि बॉलीवुड मेरे दिल में बसा हुआ है लेकिन आप अगर बिजनेस लेवल से पूछेंगे तो मुझे लगता है कि तेलुगू इंडस्ट्री ज्यादा फायदेमंद है. इंडस्ट्री में पैसे कमाने की बात पर करण जौहर ने कहा कि अगर आप 5 करोड़ की ओपनिंग देकर मुझसे 20 करोड़ की फीस मांग रहे हैं तो यह कहां तक सही है.

न्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बारे में बात करते हुए करण जौहर में बताया कि फिल्म कभी भी फेल नहीं होती है बजट फेल हो जाता है मैंने एक हिट फिल्म दी लेकिन उसके बाद भी मुझे नुकसान हुआ और मैं हर रात गोली खाकर सोता था. इसके अल्वा उन्होंने बहुत सी बातें कही.