सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बाद इमोशनल हुए करण जौहर, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों ने संग जीने मरने की कसमें खाई. अब तो सोशल मीडिया पर इस न्यूली मैरिड कपल की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं और इंटरनेट की दुनिया में आग की तरह वायरल हो रहीं हैं.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर फैंस और यूजर्स सभी सिद्ध और कियारा को बधाईयां दे रहें हैं. वहीं करण जौहर ने भी सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इस कपल को बधाईयां दी और साथ ही दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा.

बता दें कि करण जौहर ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी में शिरकत की और अब सरेआम इस कपल पर प्यार बरसाते हुए लिखा, "मैं उनसे (सिद्धार्थ मल्होत्रा) डेढ़ दशक पहले मिला था... शांत, मजबूत और फिर भी बहुत संवेदनशील. मैं कियारा से उसके कई साल बाद मिला था... वो भी उतनी ही खामोश, मजबूत और समान रूप से संवेदनशील... फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल में एहसास हुआ कि ये स्ट्रेंथ और डिग्निटी के दो पिलर हैं जो एक साथ जादुई प्रेम कहानी बना सकते हैं … उन्हें शादी करते देखना, किसी परियों की कहानी से कम नहीं था."

उन्होंने आगे कहा, "जब उन्होंने मुहब्बत के मंडप पर एक दूसरे को प्यार के वादे करते देखा तो उनके आस-पास के सभी लोगों ने उस खास पल और एनर्जी को महसूस किया. मैं गर्व से खुशी से और केवल प्यार से उन दोनों को देख रहा था! आई लव यू सिड... आई लव यू की…. आज का दिन हमेशा के लिए आपका हो."