Karan Johar ने कही Kangana Ranaut को काम ना देने की बात, वीडियो पर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में से एक हैं और हर मुद्दे पर खुलकर अपना बयान रखते हुए नजर आती हैं. उन्हें कई बार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर निशाना साधते हुए भी देखा जाता है और करण जौहर (Karan Johar) उनकी हिटलिस्ट में सबसे ऊपर रहते हैं. एक बार फिर कंगना को एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए फिल्म मेकर पर निशाना साधते हुए देखा गया.

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें करण जौहर को एक्ट्रेस को काम ना दिए जाने की बात कहते हुए सुना जा सकता है. मैंने कहा कि जब वह मूवी माफिया कहती है तो क्या उसे लगता है कि हम बैठे हैं और उन्हें काम नहीं दे रहे हैं क्या यही हमें माफिया बनाता है. नहीं है यह हम अपनी मर्जी से करते हैं हो सकता है कि शायद मुझे उसके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं हो.

इस वीडियो को कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हो कैप्शन में लिखा कि चाचा चौधरी के इन तुच्छ विस्फोटकों के लिए शुक्रिया. मैं खुद को एक फिल्म में कर और प्रोड्यूसर के रूप में स्थापित कर लूंगी तब इसे तुम्हारे चेहरे पर मलूंगी.

कुछ दिनों से कंगना लगातार करण पर निशाना साध रही हैं, कुछ दिनों पहले उन्हें फिल्म मेकर द्वारा धमकाने की बात करते हुए देखा गया था साथ ही वह उनकी हिंदी शायरी का मजाक बनाते नजर आई थी.