Karan Johar बर्बाद करना चाहते थे Anushka Sharma का करियर, खुद किया खुलासा

मुंबई : फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा चेहरा है जो हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. फिलहाल उनका एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर कन्फेशन करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह कह रहे हैं कि वह नहीं चाहते थे कि अनुष्का शर्मा का करियर बने.

अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर के रूप में जानी जाती हैं और फिल्मी बैकग्राउंड ना होने के बावजूद भी उन्होंने एक अलग ही स्टारडम हासिल किया है. वहीं करण जौहर का नाम हमेशा नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए सामने आता है. अपने वीडियो में उन्होंने खुद बताया है कि वह अनुष्का को रब ने बना दी जोड़ी में कास्ट नहीं करना चाहते थे.

करण ने कन्फेशन करते हुए बताया कि वह इस फिल्म में किसी और एक्ट्रेस को कास्ट करने की बात आदित्य चोपड़ा से बोल चुके थे. 2016 में करण को फिल्म ए दिल है मुश्किल की टीम के साथ देखा गया था इस दौरान उन्होंने स्टेज पर अनुष्का शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो उनका करियर पूरी तरह से खत्म करना चाहते थे. 

करण जौहर को यह कहते हुए देखा गया कि जब आदित्य चोपड़ा ने उन्हें एक्ट्रेस की फोटो दिखाई तो उन्होंने कहा कि नहीं नहीं तुम इसे कास्ट नहीं कर सकते हो लेकिन जब उन्होंने अनुष्का की परफॉर्मेंस देखी तो वह बहुत ही हैरान हो गए और उनका नजरिया बदल गया. साल 2016 का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।