Kareena Kapoor ने इंटरनेट पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) काफी ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी कोई ना कोई तस्वीर सामने आती रहती है. एक बार फिर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आने के बाद कुछ फैंस उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं और कुछ लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया है. रेड कलर के जंपसूट में करिश्मा ने 2 तस्वीरें शेयर की है और इसके कैप्शन में फीलिंग हार्ट लिखा है. तस्वीरें सामने आते ही इन पर कमेंट आने का सिलसिला शुरू हो चुका है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा इस उम्र में खुद को हाथ नहीं कहना चाहिए. वहीं कुछ यूजर उनकी अदाओं की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. करीना कपूर 42 साल की है लेकिन आज भी खूबसूरती के मामले में कहीं एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. 

कपूर खानदान की ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर इंडस्ट्री के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी एक से एक तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं.

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखरी बार उन्हें आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. आने वाले समय में एक्ट्रेस को कुछ फिल्मों में देखा जाने वाला है. फिलहाल उनके प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन हाल ही में उन्होंने लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग की थी.