कार्तिक ने खरीदा नया आशियाना, कीमत सुन उड़ जायेंगे होश

मुबंईः सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा बिखेर लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले कार्तिक आर्यन सबके चहेते हैं. इस समय कार्तिक आर्यन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कार्तिक-कियारा की फिल्म को लोगों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है और अभिनेता इसकी सक्सेस को खूब एंजॉय कर रहे हैं. 

जहां एक तरफ कार्तिक फिल्म की सफलता का स्वाद चख रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि अभिनेता ने मुंबई में नया घर खरीदा है. इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है, चलिए जानते हैं कहां है कार्तिक का आशियाना. मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिक ने जुहू के एक पॉश इलाके में 17 करोड़ 50 लाख रुपये का एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है.

इस प्रॉपर्टी की बाजार में वैल्यू 7.49 करोड़ रुपये है, लेकिन अभिनेता ने इसे 17.50 करोड़ रुपये प्रीमियम पर खरीदा है. जुहू स्कीम के एनएस रोड नंबर 7 पर स्थित सिद्धि विनायक बिल्डिंग में यह अपार्टमेंट दूसरी मंजिल पर है. कार्तिक का यह नया घर 1,593.61 वर्ग फुट का एरिया में है. यह इलाके में सबसे महंगी प्रॉपर्टी में से एक है.

बता दें कि कार्तिक आर्यन के परिवार के पास पहले से ही इस बिल्डिंग की आठवीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट है. इस साल की शुरुआत में कार्तिक की मां डॉ. माला तिवारी ने कथित तौर पर अभिनेता शाहिद कपूर से एक अपार्टमेंट 7.5 लाख रुपये प्रति माह पर किराए पर लिया था.