Kartik Aaryan ने किया अपने अगले प्रोजेक्ट प्रोटीन पुलिस का अनाउंसमेंट, लुक देख इंप्रेस हुए फैंस

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की गिनती बॉलीवुड के सबसे सफलतम स्टार्ट में होती है. भूल भुलैया 2 की शानदार सफलता के बाद वह सबसे चर्चित सितारों की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं.

एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर जानकारी फैंस के साथ साझा करते हुए नजर आते हैं. शहजादा ने अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट प्रोटीन पुलिस को लेकर कमर कस ली है और खास अंदाज में फैंस को इस बारे में जानकारी दी है.

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए अपने आने वाले प्रोजेक्ट प्रोटीन पुलिस की झलक शेयर की है. इस पोस्ट में उनकी पुलिस आईडी दिखाई दे रही है जिस पर उनका फोटो लगा हुआ है. इस वीर के कैप्शन में एक्टर ने लिखा मैं अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बिल्कुल तैयार हूं हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह उनकी किसी फिल्म का फोटो है या फिर यह कोई ऐड की शूट है.

कार्तिक आर्यन का लुक देखने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा आजकल लोग प्रोटीन भी चुराने लगे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा हम आपके दूसरे प्रोजेक्ट के लिए बिल्कुल तैयार हैं. एक यूजर ने यह कयास लगाया है कि यह किसी ब्रांड शूट का फोटो है. इसके अलावा कई कमेंट इस तस्वीर पर सामने आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और अब वह जल्द ही सत्य प्रेम की कथा में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनकी और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाती नजर आएगी