सारा और अनन्या संग अफेयर की खबर पर कार्तिक ने कहा- 100 % सिंगल हूं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "शहजादा" को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. कार्तिक के साथ इस फिल्म में कृति सेनन भी लीड रोल में हैं.

कार्तिक और कृति अपनी इस फिल्म का बहुत ही तगड़े से प्रमोशन कर रहें हैं. शहजादा के प्रमोशन के दौरान ही कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान और अनन्या पांडे संग अफेयर की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि कार्तिक का नाम अबतक बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है. फिलहाल इन दिनों खबर है कि वे ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को डेट कर रहें हैं, लेकिन कार्तिक ने इसे भी एक अफवाह ही कहा. पश्मीना से पहले कार्तिक का नाम सारा और अनन्या के साथ भी जोड़ा गया था. लव आजकल 2020 की शूटिंग के दौरान कई रिपोर्ट्स में कार्तिक और सारा के बीच नजदीकियां बढने का दावा किया गया था, हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद इनका रिश्ता टूट गया था. इसके अलावा पति पत्नी और वो की शूटिंग के दौरान भी कार्तिक का नाम अनन्या पांडे के साथ जुड़ा था.

अब रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ते हुए अभिनेता कहते हैं, "सर मैं सच बोलूंगा, सोच रहा हूं कितना सच. मुझे कॉफी पीना पसंद है, कोई मुझे डेट पर ले जाने के लिए पूछता है तो मुझे पता होता है कि वो कॉफी पिएंगे तो मैं उनके साथ चला जाता हूं. मेरे अंदर बहुत उदारता है, अगर दो लोग एक साथ दिख जाते हैं तो उसमें कोई न कोई न्यूज बन जाती है कि दोनों साथ में हैं और इनके बीच कुछ चल रहा है."

उन्होंने आगे कहा, "मैं 100 प्रतिशत सिंगल हूं. दो साल तक के लिए मेरी सारी डेट्स साजिद नाडियाडवाला सर के साथ लॉक हैं. मेरे पास कॉफी पीने का समय नहीं है."