जोया बन कैटरीना कैफ ने पठान की टीम को दी शुभकामनाएं, कहा- दोस्त मिशन पर है

मुंबई: साल की मच अवेटेड फिल्म पठान(Pathaan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है. सोशल मीडिया पर कई विडियोज सामने आए हैं, जिसमें दर्शक फिल्म देख हूटिंग कर रहें हैं, तालियां बजा रहें हैं, वहीं कुछ दर्शक फिल्म देखने के लिए लंबी लाइनों में खड़े हैं.

दर्शकों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए पठान की टीम को फिल्म के लिए बधाईयां दे रहें हैं, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बेहद ही खास अंदाज में पठान की टीम को बेस्ट विशेज देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पठान के लिए एक स्टोरी शेयर की है. दरअसल अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. पोस्टर में कैटरीना ने हाथ में गन पकड़ रखी है, इस पोस्टर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मेरा दोस्त पठान एक डेंजरस मिशन पर है. देश की सुरक्षा के लिए ये बहुत जरूरी है कि इस बात की जानकारी लीक ना की जाए. आप सभी अब इस क्लैसिफाइड मिशन का हिस्सा हैं." इसके साथ ही उन्होंने नाम जोया लिखा है, जो कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 में उनके किरदार का नाम है. 

बता दें कि शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम की इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो है, वहीं खबर यह भी है कि सलमान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 में शाहरुख भी कैमियो करने वाले हैं.