जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- हनुमान जी की बड़ी कृपा है, तभी आपके बीच आया हूं चमत्कार हुआ है

नई दिल्ली: जेल से बाहर आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि सबको मेरा प्रणाम. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि 50 दिन बाद सीधा जेल से आपके पास आया हूं, अच्छा लग रहा है. उम्मीद नहीं थी कि चुनाव के बीच जेल से बाहर आऊंगा. हनुमान जी की बड़ी कृपा है, तभी आपके बीच आया हूं चमत्कार हुआ है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता का बहुत आभार. 

AAP के शीर्ष नेताओं को जेल भेजा गया. AAP को कुचलने में पीएम ने कसर नहीं छोड़ी. एक साथ पार्टी के चार टॉप नेताओं को जेल भेज दिया गया. केजरीवाल ने कहा कि यह एक पार्टी नहीं एक सोच हैं, जितना यह खत्म करेंगे उतनी यह पार्टी बढ़ेगी. सीएम केजरीवाल ने कहा कि जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं, वे उनसे सबसे पहले AAP पार्टी के बारे में 10-15 मिनट बात करते हैं. सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमें मिलकर अपने देश को तानाशाही से बचाना है. मैं अपनी पूरी ताक़त से लड़ूंगा, मुझे देश के 140 करोड़ लोगों का समर्थन चाहिए. 

AAP दफ्तर में अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल के साथ जो हुआ उसे पूरे देश ने देखा. आज उसी सिलसिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस है, लेकिन ये प्रेस वार्ता नहीं लग रही ये तो रैली लग रही है. केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं एक सोच है. व्यक्ति को तो गिरफ्तार कर सकते हो लेकिन लोगों की सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे? AAP के साथ दिल्ली की जनता खड़ी है, 25 मई को बीजेपी गई. पहले 3 चरण में बीजेपी का बेड़ा पार भी नहीं हुआ.