शादी के बंधन मे बंधे खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर तुषार कालिया

मुंबई: कोरियोग्राफर और स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके तुषार कालिया (Tushar Kalia) शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहीं हैं.

याद दिला दें कि तुषार ने पिछले साल मई महीने में अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से सगाई की थी, और अब इस साल त्रिवेणी संग सात फेरे लेकर उन्होंने अपनी जिंदगी के एक नए चैप्टर की शुरुआत की है. तुषार ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने चाहने वालों को यह गुड न्यूज दी.

तुषार कालिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम जो फोटो शेयर की है उसमें वह अपनी वाइफ त्रिवेणी बर्मन संग दुल्हा दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहें हैं. फोटो में दोनों गले में वरमाला पहने, हाथ पकड़, एक-दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं. अपने इस खास दिन पर जहां त्रिवेणी बर्मन सुर्ख लाल रंग के लहंगे के साथ ग्रीन और सिल्वर कलर की हैवी जूलरी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं तुषार कालिया क्रीम कलर की शेरवानी और शेहरा बांधे बेहद डैपर लग रहे हैं.

तुषार कालिया ने अपनी वेडिंग पिक्चर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "ब्लेस्ड". शादी की ये तस्वीर जैसे ही सामने आई, वैसे ही इंटरनेट की दुनिया में छा गई और फैंस समेत सितारे भी इस न्यूली मैरिड कपल को बधाइयां देने लग गए हैं. हम भी अपनी टीम की ओर से तुषार और त्रिवेणी को उनके नई जिंदगी की शुरुआत के लिए ढेरों शुभकामनाएं देते हैं.