Khichdi 2 का टीज़र हुआ जारी, इस दिवाली सलमान-कैटरिना की 'टाइगर 3' से बॉक्स ऑफ़िस पर होगी टक्कर

मुंबई : मनोरंजक फिल्म खिचड़ी 2 का टीजर रिलीज हो गया है. सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर फिल्म की रिलीज के एक हफ्ते बाद, खिचड़ी टीम हंसी के नए दंगे के साथ सिनेमाघरों में आएगी. खिचड़ी 2 मिशन पंथुकिस्तान का टीज़र हिट गुजराती परिवार की वापसी का प्रतीक है क्योंकि वह ₹5 करोड़ के बदले एक गुप्त मिशन पर जाते हैं. खिचड़ी 2 17 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हैट्सऑफ प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, एडवेंचर-कॉमेडी आतिश कपाड़िया द्वारा लिखित और निर्देशित है और जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित है. यह दूसरी बार है जब खिचड़ी टीम 2010 की फिल्म खिचड़ी: द मूवी के 13 साल बाद एक फिल्म के साथ वापस आई है.

'खिचड़ी 2' ​के टीज़र के बारे में: 

खिचड़ी का टीज़र एक वॉयसओवर के साथ सुरम्य स्थानों की शानदार झलक के साथ खुलता है, जिसमें कहा गया है कि हर मिशन शुरुआत में असंभव है, जबकि कुछ को टाइगर द्वारा पूरा किया जाता है, कुछ को पठान द्वारा संभाला जाता है और फिर दर्शकों को उस मिशन के बारे में पता चलता है जिसे खिचड़ी के कलाकारों को ₹5 करोड़ में पूरा करने के लिए कहा गया है. सुप्रिया पाठक की हंसा पहले ही मिशन पर 'काम' करने के लिए कहे जाने से थक चुकी है. जैसा कि अनंग देसाई के बाबूजी ने केवल पैसे खर्च करने और उसमें से कुछ भी नहीं कमाने के लिए उनकी आलोचना की, वह और राजीव मेहता के प्रफुल्ल ने इस बात को सही ठहराया कि कैसे उन्होंने साल में केवल एक बार एयर कंडीशनर चालू किया (दिसंबर तक इसे फिर कभी बंद नहीं किया).

फिर वह मामला आता है जिसे उन्हें संभालना है क्योंकि कीर्ति कुल्हारी ने हिमांशु की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है. इसके तुरंत बाद, पूरी खिचड़ी कास्ट एक निजी जेट पर सवार दिखाई देती है, जिसमें पायलट के रूप में प्रतीक गांधी के अलावा कोई नहीं है. जैसे ही वह उनकी मूर्खतापूर्ण हरकतों के कारण हवा में क्रोधित हो जाता है, वह उन पर हमला कर देता है और कुछ क्षण बाद, वह पैराशूट से नीचे आते हुए दिखाई देते हैं, यह संकेत देते हुए कि विमान के साथ क्या हो सकता था. और बीच हवा में वंदना पाठक की जयश्री किसी से उस मिशन के बारे में बात कर रही है जिसके लिए वह सभी पंथुकिस्तान जा रहे हैं. टीजर में जमनादास मजेठिया भी हिमांशू के किरदार में नजर आ रहे हैं.