सिद्धार्थ-कियारा की शादी में बढ़ाई गई सिक्योरिटी, वीडियो लीक होने के कारण बनाया गया खास तरीके का मोबाइल कवर

मुंबई: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर धूम मची हुई है. दोनों आज जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाले हैं. सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर काफी रौनक देखने को मिल रही है, सामानों का आना जाना लगा हुआ है.

सिद्धार्थ और कियारा की शादी के फंक्शन जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 5 फरवरी से ही शुरू हो चुके हैं, हालांकि अब तक किसी भी फंक्शन की कोई भी फोटो सामने नहीं आई है, क्योंकि मोबाइल को पूरी तरह से बैन किया गया है, और मेहमानों को भी मना किया गया है कि वे सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर न करें.

इसी बीच सोशल मीडिया पर वेडिंग वेन्यू से कुछ विडियोज लीक हो गए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, हालांकि इन विडियोज में कोई सदस्य दिख नहीं रहा है, बस लाइटिंग और सजावट देखने को मिल रही है.

इन वीडियो के लीक होने के कारण अब और अधिक सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आगे कोई भी वीडियो लीक न हो इसके लिए एक खास तरह के मोबाइल कवर का इंतजाम किया गया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इस खास तरह के कवर की झलक भी देखने को मिल रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोन पर एक खास तरीके का कवर लगा हुआ दिख रहा है. फोन पर यह कवर लगाने के कारण कोई भी फोटो क्लिक नहीं कर पाएगा. खबरों की मानें तो अगर किसी को अपना फोन पैलेस के अंदर ले जाना है, तो उसे इस स्पेशल कवर का इस्तेमाल करना होगा.