शादी के वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक, जानें सिद्ध और कियारा की वेडिंग से जुड़ी डिटेल्स

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी(Sidharth Malhotra And Kiara Advani) की शादी की चर्चा तेज हो गई है. अब तो आए दिन शादी से जुड़ी कई अपडेट सामने आ रहीं हैं. दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं और वहीं फैंस दुल्हा दुल्हन के रूप में इस कपल को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं.

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 6 फरवरी को होने वाली है. वेडिंग वेन्यू की बात करें तो दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेने वाले हैं. कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए पैलेस में तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

देखें तस्वीरें-

इस कपल के एक कॉमन दोस्त ने खुलासा किया कि शादी के वेन्यू पर सभी गेस्ट 2 दिन पहले ही पहुंच जाएंगे. वहीं शादी में केवल 100 मेहमान के शामिल होने की आशंका है, जिसमें परिवार की साथ ही कुछ इंडस्ट्री के लोग भी होंगे.

खबरें तो यह भी हैं कि शादी के बाद दोनों मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स शिरकत करेंगे. फिलहाल बताते चलें कि कियारा और सिद्धार्थ के प्री वेडिंग फंक्शन में 4 को हल्दी, 5 फरवरी को मेहंदी और संगीत नाइट का आयोजन किया गया है. इसके बाद 6 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे.