दो पत्ती फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगी कृति, 8 साल बाद काजोल के साथ आयेगी नजर

मुबंईः एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी कृति सेनन जल्द ही अपने बैनर तले बनी फिल्म लेकर आ रही हैं. कृति के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म का नाम दो पत्ती होगी. जिसमें काजोल लीड रोल में नजर आएंगी. यह एक मिस्ट्री थ्रिलर की फुल डोज फिल्म होगी. जिसके जानकारी साझा करते हुए कृति ने अपने इस्टाग्रांम अकाउंट पर फिल्म की अनाउंसमेंट की. 

दरअसल कृति ने अपने सोशल मीडिया के जरिये एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वो जल्द ही अपने करियर की नई शुरुआत बतौर प्रोड्यूसर के तौर पर करने जा रही हैं. कृति ने प्रोडक्शन हाउस का टीजर साझा करते हुए बताया कि वह अपने जीवन की इस नई शुरुआत के लिए बेहद उत्साहित हैं. 

वीडियो शेयर करते हुए कृति ने लिखा कि अब गियर बदलने का समय आ गया है. मैं इस जादुई इंडस्ट्री में नौ वर्षों से अपने सपनों को जी रही हूं. मैंने छोटे-छोटे कदम उठाए, सीखा, खुद को विकसित किया और चीजों को सीखकर आज मैं एक अभिनेत्री बन गई हूं. मुझे फिल्म मेकिंग का हर एक पहलू बहुत पसंद है. 

दो पत्ती फिल्म अनाउंस करके बहुत खुश हूं- कृति
आपको बता दें कि कृति ने अपने प्रोड्क्शन का नाम ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स रखा हैं. कृति ने अपने इस्टाग्रांम अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि दो पत्ती फिल्म अनाउंस करके बहुत खुश हूं तीन प्रेरणादायक एक्ट्रेस के साथ. फोटो में कृति के साथ काजोल, कनिका ढिल्लन और मोनिका नजर आ रहे हैं. ऐसे में ये भी साफ हो गया हैं कि काजोल के साथ साथ फिल्म में कनिका ढिल्लन और मोनिका भी नजर आने वाले हैं.