Kuldeep Yadav: पाकिस्तान के खिलाफ कुलदीप यादव ने खोला सफलता का राज, पाक टीम को बताया भ्रम का शिकार

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में भारत के हाथों पाकिस्तान टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया ने 7 विकेट से मात देते हुए मुकाबले में जीत हासिल की. मुकाबले में टीम इंडिया के लिए सभी गेंदबाज अहम साबित हुए. जिसमें फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव का नाम भी शामिल है खिलाड़ी ने पाक टीम के खिलाफ 10 ओवर में 35 रन देकर 2 सफलता अपने नाम की. जिसको लेकर अब खिलाड़ी ने राज खोला है. 

कुलदीप यादव ने कहा कि वे पाकिस्तानी बल्लेबाजों के दिमाग में भ्रम पैदा करने में सफल हुए. पाकिस्तानी बल्लेबाज उनकी गेंद को समझे बिना ही गलत शॉट सेलेक्शन पर आउट हो गये. कुलदीप ने मुकाबले में दो सफलता चटकाई. साउद शकील और इफ्तिखार अहमद उनका शिकार बने. दोनों ही खिलाड़ी स्वीप शॉट खेलने पर आउट हुए थे. 

बता दें कि मुकाबले में टॉस जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं और 191 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गयी. मुकाबले में फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 35 रन देकर 2 सफलता अपने नाम की. साउद शकील और इफ्तिखार अहमद उनका शिकार बने. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की ओर से रोहित शर्मा की 86 रन की तूफानी पारी के बदौलत टीम ने महज 30.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर टारगेट को बीट कर सफलता हासिल की.