दिलजीत दोसांझ के साथ वायरल हुआ तुनिशा शर्मा का पुराना वीडियो

मुंबई: महज 20 साल की उम्र में टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत की खबर सुन इंडस्ट्री के साथ ही उनके फैंस भी काफी सकते में आ गए थे. फैंस तो अभी तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहें हैं कि उनकी फेवरेट अदाकारा अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

जहां एक तरफ पुलिस एक्ट्रेस के सुसाइड करने के पीछे का सच पता करने में लगी हुई है, वहीं Tunisha की मौत के बाद अबतक उन्हें लेकर कई शॉकिंग खुलासे हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्ट्रेस के कई पुराने विडियोज और फोटोज भी वायरल हो रहें हैं और फैंस उन्हें देख भावुक हो जा रहें हैं.

इन्हीं में से एक वीडियो दिलजीत दोसांझ का भी है, जिसमें वो एक्ट्रेस तुनिशा संग बातचीत कर रहें हैं. तुनिशा और दलजीत का ये वीडियो काफी पुराना है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं.

तुनिशा शर्मा और दिलजीत दोसांझ का जो वीडियो सामने आया है उसे दिलजीत दोसांझ के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जो कि इंस्टाग्राम लाइव के दौरान का है. वीडियो चैट की शुरुआत में दिलजीत तुनिशा से पूछते हैं कि क्या वह पंजाब की रहने वाली हैं लेकिन मुंबई में रहती हैं? तो एक्ट्रेस कहती हैं- हां. तुनिशा के हुडी में होने की वजह से सिंगर पूछते हैं कि क्या मुंबई में ठंड है? इस पर वह कहती हैं नहीं, लेकिन मुझे ऐसे आरामदायक रहना पसंद है.

आगे तुनिशा बातचीत के दौरान दिलजीत को यह भी बताती हैं कि वह खुद एक्टिंग की फील्ड से आती हैं और एक अभिनेत्री हैं, जिस पर दिलजीत दोसांझ कहते हैं, "बहुत अच्छा, बहुत अच्छा!!! अभी क्या शूट कर रही हो?" जिस पर तुनिशा कहती हैं कि वह एक म्यूजिक शो कर रही हैं और हाल ही में एक शो कर रही थीं. इसके साथ वह दिलजीत को यह भी बताती हैं कि उन्होंने 12 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था, जिसपर सिंगर उनकी तारीफ करते हुए भी दिखाई दे रहें हैं.

तुनिशा यह भी बताती हैं कि उनकी पहली फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई ‘फितूर’ थी, जिस पर दिलजीत जवाब देते हैं, "ओह, हां फितूर". इसके बाद दिलजीत यह भी कहते हैं कि पंजाब में इन्हें सपोर्ट करो, बढ़िया बढ़िया काम देखने को मिलेगा. इसके बाद तुनिशा दिलजीत का शुक्रिया अदा भी करती हैं.