Nothing Phone (2) का नवीनतम अपडेट जारी, 'ज़ोमैटो ग्लिफ़ प्रोग्रेस' को किया शामिल

नई दिल्ली : नथिंग ने फोन (2) उपयोगकर्ताओं के लिए नवीनतम नथिंग ओएस 2.0.3 फर्मवेयर अपडेट जारी किया है. यह अपडेट उपयोगकर्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने और डिवाइस के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए कई सुधार और सुविधाएँ लाता है. यह एक नया कम्पास विजेट, ग्लिफ़ के प्रोग्रेस बार में ज़ोमैटो और अधिक अपडेट जोड़ता है. 

नथिंग ओएस 2.0.3 अपडेट में सबसे उल्लेखनीय अतिरिक्तताओं में से एक बिल्कुल नए कंपास विजेट की शुरूआत है. इसे अधिक विस्तृत नेविगेशन क्षमताएं प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह विजेट आपके परिवेश की खोज को पहले से कहीं अधिक आसान और अधिक सहज बनाने का वादा करता है. इस अपडेट में एक और उल्लेखनीय समावेश ज़ोमैटो का ग्लिफ़ के प्रोग्रेस बार में एकीकरण है. इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता अब अपने ज़ोमैटो ऑर्डर को सीधे प्रोग्रेस बार से ट्रैक कर सकते हैं.

पॉकेट मोड फीचर: 

इसके अतिरिक्त, अपडेट पॉकेट मोड के लिए एक ताज़ा और संशोधित उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस पेश करता है. इस सुविधा का उद्देश्य डिवाइस को आपकी जेब या बैग में रखे जाने पर अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल और सुविधाजनक बनाना है. सुरक्षा के प्रति जागरूक उपयोगकर्ताओं को यह जानकर भी खुशी होगी कि नथिंग फोन 2 को इस अपडेट के साथ अगस्त 2023 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच प्राप्त होगा. यह सुनिश्चित करता है कि आपका डिवाइस संभावित खतरों और कमजोरियों से सुरक्षित रहे.

ऐसे जाचें अपडेट: 

नथिंग ओएस 2.0.3 अपडेट 130एमबी साइज के साथ जारी किया जा रहा है. यदि आप इन नई सुविधाओं को पाने के लिए उत्सुक हैं, तो आप अपने डिवाइस पर सेटिंग्स> सिस्टम> सिस्टम अपडेट पर जाकर मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच कर सकते हैं.