VIDEO: राजस्थान के पहले OTT प्लेटफॉर्म की लॉन्चिंग, फर्स्ट इंडिया प्लस एंटरटेनमेंट की भव्य लॉन्चिंग सेरेमनी

जयपुर: राजस्थान के पहले OTT प्लेटफॉर्म की लॉन्चिंग कार्यक्रम आयोजित हो रहा है. फर्स्ट इंडिया प्लस" एंटरटेनमेंट की भव्य लॉन्चिंग सेरेमनी आयोजित हो रही है. जयपुर के राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर (RIC) में आयोजन हो रहा है. गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत हुई. गायिका अलका याग्निक भी कार्यक्रम में पहुंची. गायिका तृप्ती पांडे भी कार्यक्रम में पहुंची. 

इस मौके पर 1st इंडिया के 'भूले बिसरे नगमे' प्रोग्राम के 15 साल पूरे हो गए है. 'भूले बिसरे नगमे' प्रोग्राम का 15 साल का बेमिसाल सफर रहा. 1st इंडिया के 'सुपर सिंगर प्लस' इवेंट की भी लॉन्चिंग हो रही है. मशहूर सिंगर अलका याग्निक कार्यक्रम की गेस्ट ऑफ ऑनर है. 1st इंडिया के CMD एवं एडिटर इन चीफ डॉ.जगदीश चंद्र कार्यक्रम में मौजूद है. 

1st इंडिया के CEO एवं मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा भी मौजूद है. चैनल के डायरेक्टर वीरेंद्र चौधरी भी कार्यक्रम में उपस्थित है. 'भूले बिसरे नगमे' की प्रस्तोता रेनू सिंह भी कार्यक्रम में मौजूद है. पूर्व IAS  महेंद्र सुराणा कार्यक्रम में पहुंचे. हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट वीरेंद्र लोढ़ा कार्यक्रम में पहुंचे. पूर्व  IAS  जगरूप सिंह यादव भी कार्यक्रम में पहुंचे. विधायक बालमुकुंदाचार्य भी कार्यक्रम में पहुंचे.