Laxman Utekar का खुलासा, आखिर क्यों Zara Hatke Zara Bachke में Vicky को किया कास्ट

मुंबई : सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस समय अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और फिल्म की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. अब हाल ही में डायरेक्टर लक्ष्मण उटेकर को इस बारे में बात करते हुए देखा गया कि आखिरकार उन्होंने विक्की के साथ कटरीना की जगह सारा को क्यों कास्ट किया.

डायरेक्टर ने कहा कि हमारे दर्शकों की सबसे अधिक संख्या छोटे शहरों में है, जो निम्न और मध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं. मैं हमेशा ऐसी कहानियां पेश करने की कोशिश करता हूं जो भरोसेमंद हो क्योंकि मैं छोटे शहर से हूं और मैंने वहां का जीवन जिया है.

लक्ष्मण ने कहा कि फिल्में हीरो सेंट्रिक होती है लेकिन मेरी फिल्में फैमिली ओरिएंटेड होती है. क्योंकि मैं उसमें हर छोटे शहर की कहानी रहन-सहन और खान-पान दिखाने में सहज महसूस करता हूं.

फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि मैंने विक्की को लेने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह किसी सुपरस्टार की तरह नहीं बल्कि एक पड़ोसी की तरह दिखता है. उनके पास एक मध्यम वर्गीय परिवार की स्टार वैल्यू है.

फिल्म की बात करें तो इसे 2 जून को रिलीज किया गया था और यह अब तक 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. 40 से 45 करोड़ की इस फिल्म को अभी से हिट माना जा रहा है