फिल्मी स्टाइल में शराब तस्कर ने 3 टायर पर भगाई जीप, गुजरात पुलिस 50 किमी पीछा करते पहुंची डूंगरपुर, शराब से भरी जीप जब्त, तस्कर फरार

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के नवाडेरा रोड पर शराब से भरी जीप को जब्त कर एक वृद्ध को हिरासत में लिया है. गुजरात में नाकेबंदी देखकर तस्कर जीप भगाते हुए 50 किमी दूर डूंगरपुर पहुंच गया वही गुजरात पुलिस लगातार उसका पीछा करती रही. इस दौरान जीप के पीछे का एक टायर फट गया लेकिन फिर भी तस्कर ने जीप नही रोकी और 15 किमी तक 3 टायर पर जीप दौड़ाते हुए डूंगरपुर शहर तक आ गया. 

गुजरात के अरवल्ली जिले के मेघरज थाना पुलिस से कांस्टेबल राजूभाई ने बताया कि वे और होमगार्ड विजय कुमार खाट मेघरज -अहमदाबाद रोड पर ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान उन्हें मुखबिर के जरिए शराब तस्करी की सूचना मिली जिस पर उन्होंने नाकेबंदी कर दी. तभी एक बंद बॉडी जीप मेगरेज से अहमदाबाद जा रही थी जो नाकेबंदी देखकर वापस मुड़ गई. इसके बाद दोनो पुलिसकर्मियों ने जीप का पीछा शुरू किया वही मामले की सूचना उनके उच्चाधिकारियों को भी दी. इधर गुजरात पुलिस के कांस्टेबल जालम सिंह दूसरी जीप लेकर दूसरे रूट से तस्कर को घेरने निकल पड़े. तस्कर जीप को भगाते हुए वाघपुर, पांडुडी और टेकवा होते हुए 35 किमी दूर रेटा से राजस्थान में प्रवेश कर गया. बोर्डर क्रॉस करने से पहले तस्कर की जीप का एक टायर फट गया था तो पुलिसकर्मियों ने सोचा कि अब जीप रुक जाएगी. 

लेकिन टायर फटने के बाद भी तस्कर डिस्क पर जीप दौड़ाता रहा. रेटा से करीब 15 किमी 3 टायर पर चलने के बाद जीप डूंगरपुर शहर के नवाडेरा रोड पर रुक गई और तस्कर जीप छोड़कर फरार हो गया. इधर पीछा कर रही गुजरात पुलिस ने जीप को जब्त कर जीप में बैठे एक बुजुर्ग को हिरासत में ले लिया. घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई वही सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने शराब से भरी जीप को जब्त कर थाने पर रखवाया है वही जीप में बैठे बुजुर्ग को हिरासत के लिया है. कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि उच्चाधिकारियों के जरिए गुजरात पुलिस से चर्चा कर जैसे निर्देश मिलेंगे उस अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी.