अपने ही गांव की लड़की से लव मैरिज करना पड़ा भारी, परिजनों ने की बाप और बेटे की हत्या

अलवर: अलवर के सदर थाना क्षेत्र के पहाड़ी बास गांव में एक युवक को अपने ही गांव की लड़की से लव मैरिज करना भारी पड़ गया. जिसको लेकर लड़की के ताऊ और चाचा के परिवार ने युवक के बड़े भाई रॉबिन और पिता सूरज को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. 

मृतक रॉबिन गुड़गांवा में अपने जीजा के साथ काम करता था. और करीब 15 दिन बाद रात को अपनी पत्नी को लेने और परिजनों से मिलने अपने जीजा के साथ गुड़गांवा से आया, रॉबिन को उसके जीजा ने चिकानी के पास उतार दिया. उसके बाद रॉबिन अपने पिता सूरज के साथ बाइक से अपने गांव पहाड़ी बास आ रहे थे. तभी गांव के पास पहुंचते ही स्नेहा के ताऊ व चाचा और बुआ के परिवार वालों ने बाइक पर सवार रॉबिन और पिता सूरज की बेरहमी से हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार शुभम पुत्र सूरज निवासी पहाड़ी बास ने अपने ही गांव की लड़की स्नेहा के साथ 14 मई को लव मैरिज की थी. उस समय शुभम, स्नेहा को उसकी बुआ के घर पंजाब से लेकर भागा था. स्नेहा और शुभम की लव स्टोरी वहीं रुक जाए. इसलिए दो साल से स्नेहा बुआ के घर पर रह रही थी. जिसके विरोध में स्नेहा के ताऊ और चाचा सहित बुआ के परिवार को यह बात खटकने लगी .

गौरतलब है कि उसी दिन स्नेहा के साथ उसकी बुआ की लड़की बेबी भी पहाड़ी बास के ही शुभम के साथी 'मन' के साथ भाग गई थी. मामा की लड़की स्नेहा को शुभम और बुआ की लड़की बेबी को मन पंजाब से लेकर भागे थे. जो चारो एक साथ भागे थे. तब से ही स्नेहा के ताऊ व चाचा और बुआ के परिजनों ने यह ठान लिया था कि लड़कियों सहित चोरों को मौत के घाट उतारना है.

जेसे ही स्नेहा के ताऊ व चाचा के परिवार को सूचना मिली की शुभम या उसका बड़ा भाई गांव आ रहे है तो वह गुस्से में आग बबूला हो गए और रॉबिन और पिता सूरज की गांव में घुसते ही हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार मालूम हुआ स्नेहा के ताऊ व चाचा सहित बुआ के परिजन, बुआ की लड़की को भगाकर ले जाने वाले "मन" के परिजनों को मारने की फिराक में थे. लेकिन पुलिस प्रोटेक्शन के चलते मन का परिवार बच गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कुछ लोगो को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है.