Nora Fatehi को पसंद करता था महाठग सुकेश, करना चाहता था डेट

मुंबई : सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम लगातार सामने आ रहा है. दोनों से कई बार पूछताछ भी की जा चुकी है. पिछले दिनों पटियाला हाउस कोर्ट में इस मामले में सुनवाई की गई थी जहां पर दोनों एक्ट्रेस ने अपने बयान दर्ज करवाए थे. यहां पर नोरा फतेही ने बताया है कि सुरेश ने उन्हें काफी लालच देने की कोशिश की थी.

नोरा ने बताया कि सुकेश की पत्नी रीना ने उनसे कांटेक्ट कर एक डांस कंपटीशन को जज करने की और बच्चों को प्राइज मनी देने की बात कही थी. इसके बाद सुकेश ने उनसे फोन पर बात की और इंटरनेशनल एक्सेंट में बात करते हुए फीस की जगह लग्जरी कार गिफ्ट में भेजने की बात कही.

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सुकेश को इसके लिए मना कर दिया था लेकिन फिर भी उन्हें आईफोन और गुच्ची के लग्जरी बैग दिए गए. इसके बाद सुकेश ने उन्हें कई तरह के लालच दिए और फिल्म के बारे में बात करते हुए साइनिंग अमाउंट के रूप में बीएमडब्ल्यू कार दी. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा भी किया है कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ने फोन कर उन्हें कहा था कि वह तुम्हें गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं. इस लाइन में जैकलीन भी है लेकिन वह तुम्हें पसंद करते हैं और लाइफ टाइम तुम्हारा खर्चा उठाएंगे.