महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने बीजेपी का थामा दामन, बोले- मेरी मांग पीएम जल्द मानगढ़ को राष्ट्रीय स्मारक करे घोषित

जयपुरः महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है. प्रधानमंत्री मोदी की रीति और नीति से प्रभावित होकर मालवीय ने बीजेपी का दामन थामा है. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी प्रभारी अरुण सिंह, सह प्रभारी विजया राहटकर, अरुण चतुर्वेदी, राजेंद्र राठौड़ समेत अन्य नेता मौजूद रहे. 

ऐसे में जोशी ने कहा कि अखिल भारतीय छात्र संघ के अध्यक्ष रहे मालवीय ने भाजपा ज्वॉइन की है. आदिवासी क्षेत्र में रेल और मेडिकल कॉलेज नरेंद्र मोदी की देन है. हाईवे की बात करो, गरीब के मकान की बात करो. या शौचालय की बात करो सब नरेंद्र मोदी की देन है. पिछले 10 वर्ष में मोदी ने जो काम किया है वह अकल्पनीय है. मालवीय एबीवीपी में रह चुके है. छात्र संघ के अध्यक्ष रहे थे. आज बीजेपी ज्वॉइन की है. उन्होंने कहा कि मालवीय वागड़ की राजनीति के चमकते सितारे रहे हैं मोदी जी नीतियों से प्रभावित होकर मालवीय जी बीजेपी में आए हैं. मानगढ़ धाम के डवलपमेंट का काम पीएम मोदी ने किया. 

वहीं मालवीय ने कहा कि कल शाम को दिल्ली में अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात हुई. सीएम भजन लाल शर्मा जी साथ लेकर गए थे. मेरे इस प्रवेश को लेकर राजेंद्र राठौड़ और सीपी जोशी का प्रभाव रहा. स्कूल जीवन में एबीवीपी में रहा और प्रेसिडेंट बना. फिर एबीवीपी के बैनर तले कॉलेज का प्रेसिडेंट बना. भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले काम किया. सरपंच एक दिन नहीं रहा, बल्कि प्रधान बन गया. अभी विधायक हूं. शायद कुछ समय बाद नहीं रहूंगा. 

पीएम मोदी से मैं प्रभावित हूं. आज हिंदुस्तान कितना आगे पहुंच गया है. इन बातों से प्रभावित हुआ. ऐसे में फिर तय किया. कि एक बार फिर मैं पुराने घर में आ गया हूं. मैं सनातन धर्म को मानने वाला हूं. कांग्रेस नेताओं ने गलती की. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाकर गलती की. इससे मेरे दिल को ठेस पहुंची थी.मेरी अपील है कि आज नहीं तो कल मानगढ़ राष्ट्रीय स्मारक घोषित होना चाहिए. ये मेरी मांग है. पीएम जल्द मानगढ़ को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करे. साथ ही रतलाम-डूंगरपुर रेल जल्द पूरा हो ये मेरी मांग है.